Sunday, May 19, 2024

पूजा भट्ट ने किया खुलासा, आखिर क्यों ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में आई?

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्ट्रेस-फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के अपकमिंग एपिसोड में घर के सदस्यों को बताया कि वह शो में क्यों आई हैं।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के को-कंटेस्टेंट के साथ बातचीत में पूजा ने बॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में बात की और कहा कि वह अभी भी नई चीजों को आजमाने में ठीक महसूस करती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूजा भट्ट ने कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ में जो कुछ भी किया है, उसके बारे में सोचकर उन्हें कुछ भी बुरा नहीं लगता है। पूजा ने कहा, “मुझे अपने किए गए कामों का कोई पछतावा नहीं है, मुझे लगता है कि कम से कम कोशिश करना जरूरी है, इससे या तो आप कुछ खोते हैं या सब कुछ पा लेते हैं।”

शो के बारे में उन्होंने कहा, “हम यह नहीं छिपा सकते कि हम क्या हैं और कौन हैं। दर्शक सब कुछ समझते हैं। हममें से कोई एक ही जीतेगा, कोशिश करना और अपना बेस्ट देना जरुरी है।”

लेटेस्ट एपिसोड में पूजा को नॉमिनेशन टास्क के लिए भी विशेषाधिकार मिला क्योंकि फिलहाल वह घर की कैप्टन हैं। पूजा को यह तय करने का अधिकार था कि किसे नोमिनेट करना था।

पूजा भारतीय फिल्म निर्माता, महेश भट्ट की बेटी और आलिया भट्ट की सौतेली बहन हैं। उन्होंने 1989 में महेश भट्ट की फिल्म ‘डैडी’ में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई। उन्हें सफलता रोमांस-कॉमेडी ‘दिल है कि मानता नहीं’ से मिली। आखिरी बार वह बड़े पर्दे पर ‘सड़क 2’ में नजर आई थीं। यह फिल्म 20 साल बाद निर्देशक के रूप में महेश भट्ट की वापसी थी। फिल्म की कहानी अपने पूर्ववर्ती की घटनाओं के 29 साल बाद की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय