Friday, May 10, 2024

हापुड में बनी नवनिर्मित सड़कों का लोकार्पण, क्षेत्रवासियों नें किया सांसद का स्वागत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हापुड। भाजपा के मेरठ-हापुड़ लोकसभा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने उनकी निधि से करीब 14 लाख रुपये से बनी तीन सीसी और इंटरलाॅकिंग सड़कों का लोकार्पण किया गया। इस क्षेत्रवासियों ने सांसद का जोरदार स्वागत किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने अपनी निधि से शहर के जवाहर गंज में बनी सीसी रोड, ग्राम दयानतपुर में बनी सीसी रोड और ग्राम भिम्यारी में बनी इंटरलाॅकिंग सड़क का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए सभी को श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की बधाई की है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीसरी बार सरकार बनेंगी।

 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने जितने विकास कार्य कराएं हैं, उतने किसी अन्य दल की सरकार ने नहीं कराए हैं। केंद्र व प्रदेश किसान, मजदूर, व्यापारी, उद्यमी, युवाओं समेत सभी वर्गों के लोगों के हितों को ध्यान में रख कार्य कर रही है। देश और प्रदेश की जनता भी जान चुकी है कि भाजपा के शासन में ही देश व प्रदेश का विकास संभव है। सांसद ने कहा कि उनका प्रयास है कि आगे भी क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कराया जाएगा। लोगों की समस्या का प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराना उनकी प्राथमिकता है।

 

इस दौरान सदर विधायक विजयपाल आढ़ती, राजीव अग्रवाल, अमित शर्मा, मंडल अध्यक्ष पवन गर्ग, सभासद आदित्य सूद, पूर्व सभासद योगेंद्र पंडित, सचिन जिंदल, अमित शर्मा, श्यौदान सिंह, जिनेंद्र चौधरी, कमलेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह, ग्राम भड़नपुर भिम्यारी के प्रधान पति जयवीर सिंह आदि मौजूद थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय