Thursday, May 9, 2024

बिहार में राजद विधायक की जीभ काटने पर 10 लाख रुपए का इनाम, लगे पोस्टर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक फतेह बहादुर सिंह के हिंदू देवी-देवताओं पर दिए गए विवादास्पद बयान के बाद हिंदूवादी संगठनों में नाराजगी है।

इसी बीच, एक हिंदू संगठन ने डेहरी के विधायक सिंह की जीभ काटकर लाने वालों को 10 लाख रुपए इनाम की घोषणा की है। पोस्टर के जरिए उप मुख्यमंत्री को भी इस मुद्दे पर घेरा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पटना शहर में हिंदूवादी संगठन हिंदू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह ‘रुद्र’ द्वारा लगाए गए पोस्टर में कहा गया है कि फतेह बहादुर की जीभ काटने वाले को हिंदू शिवभवानी सेना अपने निधि कोष से 10 लाख रुपए का इनाम देगी। पोस्टर में फतेह बहादुर सिंह को सलाखों के पीछे दिखाया गया है।

पोस्टर में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी घेरते हुए लिखा गया है कि तेजस्वी मौन रहकर हिंदू को गाली दिलाने का काम कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि राजद विधायक सिंह ने पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के सामने एक पोस्टर लगाया था, जिसमें विधायक ने सावित्रीबाई फुले की बातों को दोहराते हुए सनातन पर तंज कसा था।

उन्होंने पोस्टर में लिखा था कि मंदिर का मतलब मानसिक गुलामी का मार्ग और स्कूल का मतलब होता है, जीवन में प्रकाश का मार्ग। विधायक सिंह ने इससे पहले मां सरस्वती और मां दुर्गा पर भी विवादित बयान दिया था, जिसका जमकर विरोध हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय