Friday, June 14, 2024

राहुल गांधी के बिहार दौरे पर प्रशांत किशोर का तंज, कहा- बिहार में कांग्रेस कहीं नहीं है…

पटना। लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है। इस बीच, राष्ट्रीय नेताओं का बिहार आने का भी सिलसिला जारी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी सोमवार को एक दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे हैं। इससे पहले चर्चित चुनावी रणनीतिकार और बिहार में जन सुराज पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि बिहार में कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं दे रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किशोर ने पत्रकारों के एक सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं बिहार में हूं और इसी राज्य में पदयात्रा कर रहा हूं। जहां तक कांग्रेस का सवाल है और कांग्रेस के संदर्भ में मुझसे सवाल का जवाब चाह रहे हैं तो हमको बिहार में कांग्रेस कहीं गांव-देहात में नहीं दिखी। मैं पिछले 17 महीने से पदयात्रा कर रहा हूं। मुझे न कहीं कांग्रेस दिखी न कांग्रेस का झंडा दिखा, न ही कोई कार्यकर्ता दिखा, न ही कोई कार्यक्रम दिखा।” उन्होंने कहा कि इसके बावजूद कांग्रेस बहुत बड़ी पार्टी है। अगर बिहार में कोई प्रयास कर रहा है तो अच्छी बात है। उन्होंने इस दौरान राजद को लेकर कहा कि अब किसको कौन सी जिम्मेदारी कौन सा दल दे रहा है, ये तो दलों की अपनी समझ है। राजद की जिम्मेदारी तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह पर है।

 

अब ये पद उन्हें क्यों दिए, ये तो राजद वाले ही बता सकते हैं। कांग्रेस वाले बता सकते हैं कि वो बिहार में क्या करना चाहती है? उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रविवार को बिहार आए थे। इसके बाद राहुल गांधी सोमवार को बिहार पहुंच रहे हैं और बख्तियारपुर के खुसरूपुर में, पालीगंज के दरियापुर में तथा आरा के जगदीशपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। राजद और दूसरे दलों से सीट समझौते के मुताबिक, कांग्रेस बिहार में केवल नौ सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय