Sunday, May 19, 2024

शामली में शांतिपूर्ण तरीके व आपसी भाईचारे के साथ अदा की गई माह-ए रमजान के दूसरे जुमे की नमाज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। माह-ए रमजान के दूसरे जुमे की नमाज जिलेभर में शांतिपूर्ण तरीके व आपसी भाईचारे के साथ अदा की गई। मस्जिदों में हजारों की संख्या में पहुंचे मुस्लिमों ने नमाज अदा कर खुदा से देश में अमन चैन कायम रखने और आपसी भाईचारा बनाने की दुआ मांगी। जुमे की नमाज को लेकर मस्जिदों के बाहर पुलिस फोर्स भी तैनात रहा।

गत 24 मार्च से पाक महीना रमजान शुरू हो गया है। शुक्रवार को दूसरे जुमे की नमाज के लिए जिलेभर की मस्जिदों में रौकन छाई रही। सवेरे से ही मुस्लिमों ने साफ सुथरे कपडे पहनकर जुमे की नमाज की तैयारी की। जैसे ही जुमे की नमाज का समय हुआ तो हजारों की संख्या में मुस्लिम अपने अपने घरों के नजदीक स्थित मस्जिदों की ओर निकल पडे, जहां उन्होने जुमे की नमाज अदा की। शहर के बडा बाजार स्थित जामा मस्जिद में मुख्य रूप से जुमे की नमाज हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जहां शाही ईमाम मौलाना शौकीन ने जुमे की नमाज अदा कराई और मुस्लिमों से रमजान के महीने में फितरा अदा करने का आहवान किया। कहा कि अपने घरों, पडौस व मौहल्ले में गरीबों की मदद करे। ताकि वह भी माहे रमजान के पाक महीने में भूखे पेट न सो सके। इस दौरान सैकडों की संख्या में पहुंचे मुस्लिमों ने नमाज अदा कर खुदा से देश में अमन चैन कायम करने और आपसी सौहार्द कायम करने की दुआ मांगी।

इसके अलावा मौहल्ला पंसारियान स्थित फतेहपुरी मस्जिद, मौहल्ला कंलदशाह स्थित कलंदरवाली मस्जिद, चांद मस्जिद, नूरानी मस्जिद, मौहम्मदी मस्जिद, गढीवाला मस्जिद में भी जुमे की नमाज अदा कराई गई। जुमे की नमाज को लेकर मस्जिदों के बाहर पुलिस बल भी तैनात रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय