Friday, July 19, 2024

सहारनपुर में कांवड़ यात्रा की तैयारियां शुरू, अधिकारियों ने कांवड़ यात्रा मार्ग का मुआयना किया और जरूरी निर्देश दिए

सहारनपुर। सावन के महीने में होने वाली कांवड़ यात्रा को लेकर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिले में डीएम और एसएसपी पदों पर नए अधिकारियों की हाल ही में नियुक्ति हुई है। जिलाधिकारी मनीष बंसल और एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने हरियाणा सीमा से लेकर उत्तराखंड सीमा तक कांवड़ यात्रा मार्ग का मुआयना किया और मार्ग पर तमाम सुविधाओं को मुहैया कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यात्रा मार्ग के जिन स्थानों पर कांवड़ सेवा शिविर लगते हैं वहां का भी जायजा लिया गया। जिलाधिकारी मनीष बंसल ने बिजली विभाग को निर्देश दिए कि बिजली के जर्जर तारों को तत्काल बदला जाए। कांवड़ मार्ग को गड्ढ़ा मुक्त किया जाए, डिवाइडर पर रिफलेक्टर लगाए जाएं। मुआयने के बाद दोनों अधिकारियों ने कलेक्ट्रेट में विभागीय अधिकारियों की बैठक ली।

 

 

बैठक में जिलाधिकारी मनीष बंसल ने कहा कि शीर्ष संचालकों के साथ पुलिस-प्रशासन के लोग समन्वय बनाकर चलें और जनपद के शिवालयों की साफ-सफाई, पथ प्रकाश पर विशेष ध्यान दें। कांवड़ मार्ग में पड़ने वाले ट्रांसफार्मरों की बैरीकेटिंग की जाए। एसएसपी रोहित सजवान ने कहा कि कांवड़ संघ के लोगों को कार्यक्रम करने के लिए अनुमति लेनी होगी। बैठक में सीडीओ सुमित राजेश महाजन, डीएफओ शुभम सिंह, एडीएम प्रशासन डा. अर्चना द्विवेदी एवं एडीएम रजनीश मिश्र आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय