Friday, September 20, 2024

CM Yogi को जान से भी ज्यादा चाहता है ये शख्स, खून से PM को लिखा खत, कह दी बड़ी बात

गोंडा। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बदला जा सकता है। इसको लेकर उत्तर प्रदेश में राजनीति को लेकर उठा पटक मचा हुआ है।

इसी बीच उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद का एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नोएडा को खून से पत्र लिखकर सीएम योगी आदित्यनाथ को पद से न हटाने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोंडा के रहने वाले सोनू ठाकुर ने पत्र में यह भी लिखा है कि यदि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटाया जाता है तो वह भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने आत्महत्या कर लेगा।

सोनू ठाकुर का पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों द्वारा तरह-तरह की बात की जा रही है। वहीं उसका कहना है कि वह अपनी बात से पीछे नहीं हटेगा।

यह भी बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनू ठाकुर द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर पत्र लिखा गया है। इससे पहले भी साल 2021 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए सोनू ठाकुर द्वारा खून से पत्र लिखा गया था।

सोनू ठाकुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से काफी प्रभावित रहता है यही कारण है कि साल 2017 में भी वह योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनने के लिए टावर पर चढ़ गया था और जमकर हंगामा किया था।

अब एक बार फिर गोंडा जनपद के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला सोनू ठाकुर अपने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखा है।

उसका कहना है कि उत्तर प्रदेश में यदि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाता है तो वह भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेगा। सोनू ठाकुर द्वारा लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे लेकर लोगों में खूब चर्चा हो रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय