Tuesday, September 17, 2024

जालौन में मंदिर गई मासूम के साथ पुजारी ने किया दुष्कर्म का प्रयास, तलाश में जुटी पुलिस

जालौन। जिले के एट थाना क्षेत्र में बुधवार रात मंदिर के पुजारी ने मासूम के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। लोगों को भीड़ को देख पुजारी मौके से फरार हो गया। गुस्साई भीड़ ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुजारी की तलाश शुरू कर दी गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक एट थाना क्षेत्र में एक मंदिर में पुजारी आवास बनाकर रहता है। जब बीती रात इलाके की एक मासूम मंदिर गई थी तब पुजारी मंदिर ने सूनेपन का फायदा उठाते हुए उसे अपने कमरे में ले गया। जहां वह मासूम से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। इसकी भनक जैसे ही बाहर खड़े लोगों को लगी उन्होंने पुजारी को पकड़ने की कोशिश की। हालांकि आरोपी पुजारी मौका पाकर दीवार फांदकर फरार हो गया। इस पूरे घटनाक्रम की सूचना एट पुलिस को दी गई।

 

पुलिस पीड़ित बच्ची के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी पुजारी की तलाश में जुट गई है। दुष्कर्म की कोशिश की इस घटना के बाद मंदिर के बाहर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। कुछ गुस्साएं लोगों ने मंदिर के बाहर खड़ी पुजारी की कार में तोड़फोड़ भी की। फिलहाल पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस का कहना है कि आराेपी मंदिर के पुजारी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय