Sunday, May 19, 2024

प्रधानमंत्री मोदी और नड्डा ने उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में जीत के लिए योगी को दी बधाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कर्नाटक चुनाव में करारी हार का सामना करने वाली भाजपा के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश से राहत भरी चुनावी खबर आई। उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों में मिली शानदार जीत से गदगद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है।

राज्य में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए प्रदेश वासियों का अभिनंदन करने वाले योगी आदित्यनाथ के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, निकाय चुनावों में इस शानदार विजय के लिए उत्तर प्रदेश भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों को बहुत-बहुत बधाई। यह सफलता योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में हो रहे अभूतपूर्व विकास को लेकर जन-जन के समर्थन को अभिव्यक्त करती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगर निकाय चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर कहा, उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड विजय पर उत्तर प्रदेश भाजपा के सभी समर्पित व कर्मठ कार्यकर्ताओं एवं सुशासन प्रिय उत्तर प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई! यह विराट विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी मार्गदर्शन एवं डबल इंजन सरकार की जनपक्षीय, विकासपरक एवं सर्वसमावेशी नीतियों के प्रति प्रचंड जन-विश्वास को प्रदर्शित करती है। राज्य में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए सभी प्रदेश वासियों का हृदयतल से अभिनंदन!

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी इस जीत के लिए योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए ट्वीट कर कहा, उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भाजपा की शानदार जीत के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भूपेंद सिंह चौधरी और उत्तर प्रदेश भाजपा के समस्त कार्यकतार्ओं को हार्दिक बधाई देता हूं। यह विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में प्रदेश में क्रियान्वित हो रही समावेशी व कल्याणकारी नीतियों पर जनता के विश्वास की जीत है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय