Saturday, April 27, 2024

शक के चक्कर में विदेशी महिला को भारत बुलाकर की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में विदेशी महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान जनकपुरी निवासी गुरप्रीत के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल दो गाड़ियों को भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि शुक्रवार को एक महिला की लाश एमसीडी स्कूल के बाहर से बरामद हुई थी। महिला का शव चेन से बंधा हुआ था। जांच में मृतक महिला की पहचान लीना बर्गर के रूप में हुई। वह स्विट्जरलैंड की रहने वाली थी। पुलिस के करीब 50 से ज्यादा जवानों को मामले की जांच में लगाया गया। पुलिस ने इस बीच करीब सवा सौ सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। जिसमें कार की पहचान हुई। सीसीटीवी की मदद से पुलिस कार तक पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपित ने हत्या की बात कबूल की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की मानें तो आरोपी बार-बार नई कहानी सुना कर पुलिस को उलझा रहा है। पूछताछ में पता चला कि आरोपित गुरप्रीत की मुलाकात लीना बर्गर से स्विट्जरलैंड में काफी साल पहले हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। आरोपित कई बार महिला से मिलने स्विट्जरलैंड भी गया। पुलिस सूत्रों की माने तो इस बीच आरोपित को शक हुआ कि महिला के किसी ओर से भी संबंध है। आरोपित ने मिलने के बहाने महिला को भारत बुलाया। अभी तक की जांच में पता चला है कि महिला करीब 10 दिन पहले भारत आई थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपित गुरप्रीत ने 16 अक्टूबर को महिला को किसी बहाने से एक कमरे में ले गया और इसके बाद अपनी विदेशी दोस्त लीना के हाथ-पैर चेन से बांधकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

सूत्रों के मुताबिक गुरप्रीत सिंह ने एक महिला की आईडी पर पुरानी कार खरीदी और उसके बाद विदेशी महिला की लाश को गाड़ी में डालकर पार्क कर दिया। लेकिन जब लीना की लाश में से बदबू आनी शुरू हुई तो आरोपित गुरप्रीत ने उसी सेकंड हैंड कार का इस्तेमाल करके लाश को सड़क किनारे फेंका और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अब गुरुप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है और उसके घर से पौने दो करोड़ रुपये भी बरामद किए है। पुलिस की माने तो रुपये की जानकारी इनकम टैक्स विभाग को दे दी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय