Monday, May 6, 2024

काशी में मिले प्रेम और सम्मान से प्रधानमंत्री मोदी गदगद, सोशल मीडिया पर जताई खुशी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। देश के तीन राज्यों के चुनावों में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद रविवार को वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काशी की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं ने काशी की गरिमा के अनुरूप शाही अंदाज में स्वागत किया। इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गदगद हैं।

दो दिवसीय दौरे के पहले दिन नमोघाट पर काशी तमिल संगमम के दूसरे संस्करण में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर अपने स्वागत की तस्वीरे साझा कर लिखा वाराणसी में अपने परिवारजनों का जोश और उत्साह अभिभूत कर गया! दूसरी बार लिखा कि वाराणसी में विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से संवाद का सौभाग्य मिला। उनसे यह जानकर बहुत संतोष हुआ कि हमारी जन-कल्याणकारी योजनाओं से गरीब भाई-बहनों और वंचितों के जीवन में काफी बदलाव आ रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब हो कि वाराणसी एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री मोदी के बाहर निकलते ही हजारों की संख्या में पलक पावड़े बिछाए भाजपा कार्यकर्ताओं, नागरिकों ने हर हर महादेव के गगन भेदी उद्घोष के साथ उनकी जोरदार अगवानी और स्वागत किया। गाजे-बाजे, ढोल नगाड़ा, ताशा, डमरू एवं शंखनाद करके और गुलाब की पंखुड़ियां बरसाकर प्रधानमंत्री का अभूतपूर्व स्वागत किया। एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री का काफिला, मिंट हाउस (नदेसर) के लिए रवाना हुआ। मार्ग में जगह जगह बने स्वागत प्वाइंटों भेल, शिवपुर फ्लाईओवर, तरना, हरहुआ, शिवपुर चौराहा, गिलट बाजार, मिंट हाउस, केंटोनमेंट पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं काशीवासियों ने पीएम मोदी का हर हर महादेव के गगनभेदी उद्घोष के बीच गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा कर जोरदार स्वागत किया। गिलट बाजार में सैकड़ों की संख्या में बटुकों ने मंत्रोच्चार के साथ काशी के सांसद एवं प्रधानमंत्री मोदी का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय