Sunday, April 28, 2024

शामली रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुनर्विकास कार्यो का वर्चुअल किया शिलान्यास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। अमृत भारत स्टेशन योजना के अन्तर्गत रविवार को शामली रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुनर्विकास कार्यो का वर्चुअल शिलान्यास किया। कार्यक्रम में पहुंचे सैकडों लोगों ने प्रधानमंत्री का लाईन संबोधन भी सुना। आगामी दिनों शामली रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास के कार्यो की जानकारी भी दी गई।

रविवार को शामली रेलवे स्टेशन परिसर में भारत अमृत स्टेशन योजना के अन्तर्गत देश के प्रधानमंत्री द्वारा स्टेशन पर होने वाली पुनर्विकास कार्यो का वर्चुअल शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर विभिन्न स्कूलों से आये छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक व देशभक्ति कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिनमें माध्यम से देश की एकता और अखंडता पर लघुनाटिकाऐं भी प्रस्तुत की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आजादी के अमृत योजना के अन्तर्गत विभिन्न स्कूलों में आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेता बच्चों को कैराना सांसद प्रदीप चैधरी द्वारा मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। सांसद ने शामली रेलवे स्टेशन पर होने वाले विकास कार्यो की विस्तृत जानकारी भी जनसमूह को दी।

उन्होने बताया कि स्टेशन भवन के अग्रभाग का विकास, अलग भवन र्पोच का प्रावधान, ड्राफ्ट आफ और पीकअप पाईंट, कैफेटेरिया का प्रावधान आदि कार्यो की जानकारी दी गई। उन्होने बताया कि उक्त सभी कार्य 25 करोडी की लागत में तैयार होगे। इसके अलावा उन्होने कहा कि आगामी दिनों में रेलवे स्टेशन भव्य रूप से निर्मित होगा और बेहतर से बेहतर सुविधाऐं प्रदान की जायेगी। पूर्व मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पूरा देश तरक्की कर रहा है।

उन्होने मांग की कि थानाभवन सहित जहां जहां जिले के लोग रेलवे स्टेशन के स्टोपिज की मांग कर रहे है उनकी मांगों को पूरा किया जायेगा। लखनऊ और मां वैष्णोदेवी दर्शनों के लिए भी सीधी ट्रेनों का संचालन शुरू किया जायेगा। इस अवसर पर उन्होने रेलवे स्टेशन पर लगाई जाने वाली शिलापट का भी शुभारंभ किया। कार्यक्रम में पहुंचे सैकडों लोगों ने प्रधानमंत्री के लाईव संबोधन को सुना और जमकर सराहना की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय