Friday, October 18, 2024

सहारनपुर में पुलिस ने जमीनों के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने वाले पांच गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया

सहारनपुर (रामपुर मनिहारान)। सहारनपुर जनपद की थाना सदर बाजार और रामपुर मनिहारान पुलिस ने जमीनों के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने वाले पांच गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक को पुलिस ने दिल्ली से पकड़ा है। सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है। जनकपुरी थाना प्रभारी सनुज यादव ने बताया कि पुलिस द्वारा शहर के जनकपुरी निवासी आलमगीर, मोहतरम, हबीबगढ़ निवासी रागिब राणा, सरसावा निवासी सुभाष और सचिन खुराना निवासी डबल स्टोरी थाना कालका जी नई दिल्ली को गैंगस्टर में निरुद्ध किया था।
इस मामले की जांच थाना सदर बाजार पुलिस कर रही है। सदर बाजार थाना प्रभारी प्रवेश सिंह ने बताया कि इस प्रकरण में सचिन खुराना को नई दिल्ली स्थित उसके घर से पकड़ा गया है। सचिन खुराना गैंगस्टर रागिब राणा के साथ काम करता है। प्रवेश सिंह ने बताया कि सचिन खुराना और रागिब पर धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं।
इसके साथ ही रामपुर मनिहारान थाना पुलिस ने टिंकू निवासी गांव महेशपुर थाना बड़ागांव, अरुण निवासी गांव पासरा अंबेहटा चांद नकुड़, सौरभ, सचिन निवासीगण गांव सांचलू थाना रामपुर मनिहारान के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की थी। रामपुर मनिहारान पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी आरोपी बाहर के लोगों को जमीनों को दिखाकर उनके साथ धोखाधड़ी करते हैं। इन सभी को कोर्ट में पेश किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय