Thursday, May 9, 2024

देहरादून में चोरों के हौसले बुलंद, फिर ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। प्रदेश में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और पुलिस की चौकसी बेमतलब साबित हो रही है। एक बार फिर चोरों ने लाखों की चोरी को अंजाम दिया है। इस बार चोरों ने सेलाकुई क्षेत्र में चोरी की घटना की। यहां ज्वेलरी शॉप से लाखों के आभूषण लेकर फरार हो गए। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है।

बुधवार सुबह जब मालिक दुकान पर पहुंचा तो घटना का पता चला, जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि जब ज्वेलरी शॉप के संचालक मयंक सिंधी अपनी शॉप दिनेश ज्वेलर्स पर अपने फोन का चार्जर लेने के लिए पहुंचे, तब उन्हें दुकान के बाहर रस्सी लटकी हुई दिखी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने तुरंत शॉप को खोला तो देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा था। तिजोरियों में भी बड़े छेद थे। दुकान में रखी सोने-चांदी की लाखों की ज्वेलरी गायब थी।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और जांच की। पुलिस को एक बड़ा, एक छोटा सिलेंडर, गैस कटर, सब्बल और हथौड़ा मिला। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

सेलाकुई थाना प्रभारी शेंकी कुमार ने बताया कि चोर तीसरी फ्लोर की सेक्शन विंडो का शीशा तोड़कर दुकान के अंदर आए। उसके बाद तीन दरवाजे काटकर नीचे दुकान तक पहुंचे। फिर, वारदात को अंजाम दिया। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय