Sunday, May 19, 2024

राजस्थान के सीएम को जेल से कैदी ने दी धमकी, तीन जेल अधिकारी निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। जयपुर सेंट्रल जेल से राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को कॉल कर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। इसके बाद जयपुर सेंट्रल जेल के कार्यवाहक अधीक्षक ओम प्रकाश को निलंबित कर दिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जेल प्रशासन ने बुधवार रात हेड वार्डन अजय सिंह राठौड़ और मनीष यादव को निलंबित कर दिया था। मुख्यमंत्री शर्मा को बुधवार को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धमकी जयपुर सेंट्रल जेल से दी गई थी।

 

जयपुर सेंट्रल जेल में पिछले 5 साल से बंद एक कैदी ने सीएम को गोली मारने की धमकी दी थी। यह धमकी जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके दी गई। बुधवार सुबह करीब 10 बजे कैदी ने फोन किया था। इसके बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।

 

अधिकारी सेंट्रल जेल पहुंचे, जहां जांच के बाद फोन करने वाले दो कैदियों के पास से मोबाइल जब्त किया गया। इसके तुरंत बाद जेल प्रशासन ने बुधवार रात हेड वार्डन अजय सिंह राठौड़ और वार्डन मनीष कुमार यादव को निलंबित कर दिया।

 

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा, ”जेल में बंद पॉक्सो एक्ट के कैदी ने बुधवार सुबह कंट्रोल रूम में फोन कर सीएम को जान से मारने की धमकी दी थी। कॉल कटने के बाद फोन स्वीच ऑफ हो गया। पुलिस टीम ने तुरंत तकनीकी आधार पर जांच शुरू की और धमकी देने वाले की पहचान कर ली। पॉक्सो मामले में 5 साल से जयपुर की जेल में बंद कैदी ने फोन किया था।”

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेल प्रशासन ने लाल कोठी थाने में मामला दर्ज कराया है। आगे की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय