Wednesday, May 8, 2024

संकल्प सिर्फ कागजों पर नहीं, जमीनी स्तर पर भी हो : प्रियंका गांधी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायपुर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को कहा कि यह अच्छा है कि पार्टी नए संकल्प लेकर आई, लेकिन इन्हें धरातल पर लागू करना भी जरूरी है। प्रियंका गांधी ने रायपुर में चल रहे कांग्रेस के 85वें पूर्ण अधिवेशन को संबोधित किया।

हम अपने संगठन को मंडल और ब्लॉक स्तर तक ले जाना चाहते हैं, लेकिन यह केवल कागजों में नहीं होना चाहिए, और नेताओं को लोगों तक पहुंचना चाहिए और उन्हें बताना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी आम लोगों के बारे में क्या सोचती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस के प्रतिनिधियों को प्रत्येक घर में जाना चाहिए और हमारे कार्यक्रमों के बारे में बात करनी चाहिए ताकि लोगों को पता चले कि पार्टी उनके लिए क्या कर रही है।

उन्होंने सरकार पर हमला किया और कहा कि कांग्रेस नेताओं के पीछे एजेंसियां हैं, अगर वे हमें दो दिनों के लिए पूछताछ के लिए बुलाते हैं तो कार्यकर्ताओं को महीनों तक जेल में रखा जाता है। पूर्ण सत्र के दौरान ईडी छत्तीसगढ़ में छापेमारी कर रही है।

कांग्रेस ने पार्टी में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक और महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण देने का फैसला किया है।

पार्टी ने कहा, कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को राज्य स्तर (पीसीसी) और राष्ट्रीय स्तर (एआईसीसी) पर प्रतिनिधियों सहित सभी पार्टी पदों पर अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग, महिलाओं और अल्पसंख्यकों के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के संविधान में संशोधन किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय