Thursday, May 9, 2024

हमीरपुर में अदालत के आदेश पर फरार आरोपी की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। हत्या, बलवा जैसे संगीन मुकदमे में फरार आरोपी की पुलिस ने अदालत के आदेश के बाद शनिवार को संपत्ति कुर्क की कार्रवाई एसडीएम सदर की मौजूदगी में की है।

वर्ष 2001 में राजकीय महाविद्यालय कुछेछा का छात्र शिवपूजन बस स्टैंड में खड़े होकर साधन का इंतजार कर रहा था। तभी इसे ट्रक ने कुचल दिया था। इस घटना से नाराज छात्रों ने बस स्टैंड में जाम लगाया था। जाम में छात्र नेता राजेंद्र धमाका के शामिल होने पर छात्रों ने वाहनों में तोड़फोड़ की और आगजनी शुरू कर दी थी। तभी पुलिस की गोली चलानी पड़ी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस घटना में सुमेरपुर कस्बा निवासी एक युवक दिनेश सोनकर की मौत हो गई थी। बाद में पुलिस ने इस मौत का जिम्मेदार राजेंद्र धमाका सहित 27 लोगों को ठहराकर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। इस मुकदमे में सुमेरपुर कस्बा निवासी गुड्डू सिंह उर्फ अनुज सिंह भी नामजद था। मुकदमे में नामजद होते ही यह सुमेरपुर कस्बे से फरार हो गया था। तबसे अब तक वापस नहीं आया है।

अदालत में हाजिर न होने पर शनिवार को देर शाम गुड्डू सिंह की अचल संपत्ति मकान संख्या 895/4 तथा मकान संख्या 349 के अलावा पशु बाजार के समीप खाली प्लाट को सीज किया है। इस दौरान एसडीएम सदर पवन प्रकाश पाठक, सीओ सदर राजेश कमल, नायब तहसीलदार सुभाष वर्मा, थानाध्यक्ष रामआसरे सरोज सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा। कुर्क की गई संपत्ति की कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय