Tuesday, June 25, 2024

डबल इंजन सरकार से जनता की नाराजगी बनी जीत की वजह: उज्ज्वल रमण

प्रयागराज- प्रयागराज की इलाहाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार से जनता की नाराजगी निश्चित तौर पर कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत का परिणाम है।
इलाहाबाद लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह भाजपा के नीरज त्रिपाठी से बड़ी जीत हासिल करने के बाद मतगणना स्थल ‘मुंडेरा मंडी’ में संवाददाताओं से कहा कि यह चुनाव उज्ज्वल रमण सिंह नहीं बल्कि प्रयागराज की देवतुल्य जनता लड़ रही थी। यह प्रयागराज की जनता की जीत है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन वाली सरकार से जनता की नाराजगी निश्चित तौर पर कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत का परिणाम है। उज्ज्वल रमण सिंह ने भाजपा के नीरज त्रिपाठी को 58,795 मतों से हराकर जीत दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होंने कहा कि यह जीत प्रयागराज की जनता, इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत के साथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की बदौलत यह जीत है। यह जीत सपा के दिग्गज नेता रेवती रमण सिंह के 50 वर्षों की क्षेत्र में जनता की सेवा की जीत है।
श्री सिंह ने कहा कि, “उनकी प्रथम प्राथमिकता प्रयागराज के विकास के साथ स्थानीय लोगों की समस्याओं का निराकरण करना होगा। जनता ने जो अपना विश्वास मुझ पर जताया है, मैं उनका आजीवन ऋणी रहूंगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय