Saturday, April 27, 2024

शंभू बार्डर पर फायरिंग के विरोध में पंजाब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हरियाणा भाजपा कार्यालय घेरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़। हरियाणा व पंजाब की सीमा पर किसान आंदोलन के दौरान पुलिस की फायरिंग से घायल हुए पंजाब के किसानों का समर्थन करते हुए पंजाब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को चंडीगढ़ में हरियाणा भाजपा कार्यालय का घेराव किया। पंजाब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व नेताओं ने इसके लिए हरियाणा पुलिस व हरियाणा सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडि़ंग की अगुआई में आज कांग्रेस नेताओं ने हरियाणा बीजेपी कार्यालय के बाहर रोष प्रदर्शन किया है। इसमें कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए। चंडीगढ़ पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। पुलिस का तर्क था कि इलाके में धारा -144 लगी हुई है। ऐसे में प्रदर्शन नहीं किया जा सकता है। इससे पहले पंजाब कांग्रेस के सारे नेता सेक्टर-15 स्थित पार्टी कार्यालय में जुटे थे। पहले उनकी पंजाब के गवर्नर बीएल पुरोहित से मुलाकात की योजना थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एन मौके पर उनकी तरफ से अपने प्रोग्राम में बदलाव किया गया। इसके बाद सारे नेता सेक्टर-3 स्थित हरियाणा भाजपा कार्यालय के बाहर पहुंच गए और प्रदर्शन किया। चंडीगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस व कांग्रेस कार्यकर्ताओं में कुछ धक्का-मुक्की हुई। इसके बाद पुलिस ने पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडि़ंग समेत कई नेताओं व सैकड़ों कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय