Saturday, May 4, 2024

पंजाबी एक्टर व सिंगर सिप्पी गिल की कार दुर्घटनाग्रस्त, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मशहूर पंजाबी एक्टर और सिंगर सिप्पी गिल की कार का कनाडा में एक्सीडेंट हो गया है। इस घटना का वीडियो खुद सिप्पी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने इस हादसे की जानकारी भी दी है।

सिप्पी ने कहा, ‘हम सभी दोस्त प्रकृति का आनंद लेने के लिए कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया गए थे। इस बीच मेरे दोस्तों ने मेरे साथ कमरे पर रुकने का फैसला किया और मैं अकेले ही ऑफ-रोडिंग पर निकल गया। ब्रिटिश कोलंबिया में कार पलट गई। उस समय रूबिकॉन गाड़ी चला रहा थे। मुझे हल्की चोट लगी है, लेकिन कार को काफी नुकसान हुआ है। एक राहगीर ने मेरी मदद की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे के संबंध में हेल्पर ने बताया कि इस सड़क पर हमेशा ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। उनके शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि सिप्पी की कार पलट गई है और काफी क्षतिग्रस्त हुई है। वह उस शख्स का शुक्रिया अदा करते हुए भी नजर आ रहे हैं, जिसने उन्हें कार से बाहर निकालने में मदद की। समय पर मदद मिलने से वह कार से निकलने में सफल रहे। सिप्पी को मामूली चोट आई है। सिप्पी ने कहा, “यह अच्छा है कि दुर्घटना में किसी और को चोट नहीं आई।”

पंजाबी सिंगर सिप्पी गिल अपने गानों के लिए जाने जाते हैं। उनका गाना ”सोलमेट” काफी पॉपुलर हुआ था। इसके अलावा ”बेकदारा” गाना भी जबरदस्त हिट रहा, इस गाने को अब तक 180 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय