Friday, May 10, 2024

पंजाबी समाज ने किया निकाय चुनाव के बहिष्कार का फैसला, लिख दिया- कोई वोट मांगने न आये !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली-पंजाबी समाज द्वारा समाज की उपेक्षा करने पर चुनाव के बहिष्कार का ऐलान कर दिया गया है ,जिसके बैनर कॉलोनी के बाहर लगा दिए गए है।
पंजाबी समाज की एक बैठक रघुनाथ मंदिर  में रखी गयी। जिसमे शासन प्रशासन द्वारा समाज के व्यक्तियों का किसी भी काम में सहयोग न करने पर जिला अधिकारी, चुनाव आयोग व संबंधित अधिकारियों को कई बार अवगत कराया कि  पंजाबी काॅलोनी जो एक वार्ड के रूप में थी। परिसीमन में गलत तरीके से कई हिस्सों में बाँट दी गयी व नए पंजाबी समाज के वोट जो बनने के लिए दिए गए थे, उनमे से नाम मात्र के वोट ही बनाये गए।
साथ ही अन्य वर्ग समाज के वोट जो दूसरे वार्ड या गांव में रहते है, उनके वार्ड 24 में जोड़ दिए गए हैं। जिससे पंजाबी
समाज का प्रत्याशी न वार्ड 9 से और न वार्ड 24 से जीत सके। बैठक में इन सब मुद्दों को नजर में रखते हुए राजन बत्रा की अध्यक्षयता में एक 11 लोगों की समिति बना कर इस विषय को प्रदेश स्तर तक लेकर जाने का फैसला लिया  गया और सभी पंजाबी समाज के लोगों ने निकाय चुनाव का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।
वहीं सूचना मिलते ही डीएम रविंद्र सिंह ने पंजाबी समाज के लोगों से वार्ता कर उन्हे समझाने का प्रयास किया,साथ ही उन्होंने प्रकरण की जांच कराकर समाधान कराने के निर्देश दिए।
इस बैठक में कुलभूषण खुराना, राजन बत्रा अध्यक्ष पंजाबी समाज, पंडित दिनेश पाठक, हरीश तनेजा, सुभाष चुग, सरदार अर्जुन सिंह, सरदार राजेंदर सिंह, यशपाल ठकराल, हरिओम पाठक, प्रवीण अरोरा, वंश दीवान, सागर जुनेजा, शम्मी सेठ, संदीप पूरी, कृष्ण जुनेजा, कपिल पाठक, शामपि वधवा, चेतन सेठी, राजू सेठी, राहुल दीवाना, अमन अरोरा, गिरधारी लाल नारंग, नवीन अरोरा, केशव जुनेजा, अमित अरोरा, नवीन बत्रा, छोटू भारती, विकास जाग्या आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय