Sunday, May 19, 2024

साइन इंडिकेटर नोटिस बोर्ड लगा रहे पीडब्ल्यूडी वर्कर की सड़क हादसे में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में जीटी रोड पर सड़क के डिवाइडर पर एक खंभे पर साइन इंडिकेटर नोटिस बोर्ड लगा रहे पीडब्ल्यूडी वर्कर की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार महिंद्रा थार जीप ने सड़क पर खड़े एक मिनी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी थी। इस कारण वह सड़क के डिवाइडर पर काम कर रहे पीडब्ल्यूडी वर्कर पर जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद थार चालक और उसमें सवार अन्य लोग वाहन छोड़कर फरार हो गए।

मृतक की पहचान शालीमार गांव निवासी 32 वर्षीय सोहन के तौर पर हुई हैं। वह पीडब्ल्यूडी में काम करता था। इसके साथ ही मिनी ट्रक चलाता था। डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि शुक्रवार तड़के एक बजकर 48 मिनट पर शास्त्री पार्क थाना क्षेत्र में जीटी रोड, युधिष्ठिर सेतु के पास दुर्घटना के बारे में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। शास्त्री पार्क थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उस समय वहां एक मिनी ट्रक और महिंद्रा थार वाहन क्षतिग्रस्त हालात में मिले। मिनी ट्रक में दबा एक युवक मिला, जिसे निकालकर अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुरुआती जांच में सामने आया है कि सोहन सड़क के डिवाइडर पर लगे एक खंबे पर साइन इंडिकेटर नोटिस बोर्ड लगा रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार महिंद्रा थार वाहन उसके मिनी ट्रक से आकर टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि मिनी ट्रक डिवाइडर पर कम कर रहे सोहन के ऊपर जा गिरा। इस टक्कर से सोहन की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में महिंद्रा थार और मिनी ट्रक दोनों बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए हैं, जिन्हें मौके से जब्त कर लिया गया।

मौके पर थार सवार कोई नहीं मिला। सभी फरार हो गए। जांच में यह भी सामने आया है कि महिंद्रा थार का चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। डीसीपी ने बताया कि थार जीप के चालक को समाचार लिखे जाने तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय