Saturday, May 18, 2024

लंदन में सड़क पर हुए झगड़े में सिख किशोर की चाकू मारकर हत्या, चार गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लंदन। दक्षिण-पश्चिम लंदन में रोडरेज (सड़क पर हुए एक झगड़े) में एक सिख किशोर की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी। लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि किशोर की पहचान सिमरजीत सिंह नागपाल के रूप में की गयी है।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि सिमरजीत की हत्या के सिलसिले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए लोगों की उम्र 21, 27, 31 और 71 वर्ष बताई गई है। सिमरजीत की हत्या बुधवार तड़के लंदन के हाउंस्लो क्षेत्र में हुई थी। पुलिस की विशेषज्ञ अपराध इकाई ने कहा कि वे 17 वर्षीय सिमरजीत की दुखद मौत से जुड़ी घटनाओं की जांच जारी रखेंगे और सिख समुदाय को इस हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को न्याय के कटघरे में लाने का आश्वासन दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जासूस पुलिस निरीक्षक मार्टिन थोर्पे ने कहा, हम सिमरजीत की हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को ढूंढने के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं, क्योंकि उसके परिवार के सदस्य इस घटना से उबरने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और हमारी पूछताछ जारी है। मैं ऐसे किसी भी व्यक्ति से आग्रह करूंगा, जिसके पास इस बारे में जानकारी हो कि घटनाएं कैसे घटित हुईं या जिसने भी इस घटना को अपने फोन, डैश कैमरे या डोरबेल फुटेज में कैद किया हो, कृपया आगे आकर हमारा सहयोग करें।’’

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय