Saturday, May 11, 2024

शीला दीक्षित के आवास पर शिफ्ट हो सकते हैं राहुल गांधी,अभी तक रहते है मां सोनिया गाँधी के साथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली । ‘मोदी उपनाम’ टिप्पणी मामले में संसद की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 22 अप्रैल को अपना आधिकारिक आवास खाली कर दिया था। अब वो एक नए पते पर शिफ्ट होने वाले हैं। कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने ये जानकारी दी है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी दक्षिणी दिल्ली के निज़ामुद्दीन पूर्व में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी की दिग्गज नेता शीला दीक्षित के आवास पर शिफ्ट हो सकते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रह चुकी शीला दीक्षित के बेटे और पार्टी के पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने पहले ही राहुल गांधी के लिए मकान खाली कर दिया है। राहुल गांधी ने यह मकान किराये पर लिया है।

सेंट्रल दिल्ली में 12 तुगलक लेन स्थित अपना आधिकारिक आवास खाली करने के बाद, राहुल गांधी अप्रैल में अपनी मां और पूर्व पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी के साथ 10 जनपथ में चले आए थे।

जिस थ्री-बीएचके घर में राहुल गांधी रहेंगे वह शीला दीक्षित के परिवार का है, जिन्होंने अपने जीवन के आखिरी साल वहां बिताए थे। शीला दीक्षित का 20 जुलाई, 2019 को निधन हो गया था।

वह 1991 से 1998 तक इस घर में रहीं और सितंबर 2014 में केरल के राज्यपाल पद से इस्तीफा देने के बाद फिर से उसी फ्लैट में शिफ्ट हो गईं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय