Friday, May 10, 2024

हिंदू बनने की गुहार लगाने वाले आमिर के घर फोर्स तैनात, पत्नी बोली-कट्टर मुस्लिम है, माहेश्वरी गर्लफ्रेंड के लिए कर रहा है ड्रामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । मुरादाबाद के थाना मुगलपुरा क्षेत्र निवासी और गाजियाबाद की एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत आमिर ने इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने के लिए जिलाधिकारी से गुहार लगाई थी। वहीं उसकी पत्नी ने बताया कि उसका पति गर्लफ्रेंड के साथ रहने व शादी के लिए धर्म परिवर्तन का नाटक कर रहा है। जहां डीएम ने इस मामले में एडीएम सिटी और एसपी सिटी को जांच करने के निर्देश दिए हैं वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा की दृष्टि से आज उसके घर पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी हैं।

मुरादाबाद के थाना मुगलपुरा क्षेत्र के प्रिंस रोड निवासी आमिर गाजियाबाद की एक प्राइवेट कंपनी में सेल्स एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत हैं। उसने मुस्लिम से हिंदू धर्म अपनाने के लिए बीती 3 जुलाई को डीएम कार्यालय में प्रार्थनापत्र दिया था। पत्र में आमिर ने लिखा है कि वह हिंदू धर्म में आस्था रखता है। वह अपनी इच्छा से बगैर किसी दबाव में हिंदू धर्म अपनाना चाहता है। वह अपना नाम बदलकर अमित माहेश्वरी रखना चाहता है। उसने डीएम से सुरक्षा की भी मांग की। पुलिस की जांच से पता चला कि आमिर शादीशुदा है और एक बेटी का पिता भी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आमिर की शादी फरवरी 2022 में लाकड़ी वालान निवासी गुलशफां से हुई थी। उसकी चार माह की एक बेटी भी है। पत्नी ने बताया कि वह उसका पति कट्टर मुस्लिम है। वह हिंदुओं से नफरत करता है लेकिन 2014 से वह एक हिंदू लड़की से बातचीत करता है। इस मामले की जानकारी मिलने पर उसने पति से पूछताछ की और विरोध भी जताया था। इसके बाद वह छिपकर बातचीत करता है। उसे पता नहीं है कि हिंदू लड़की ऐसा करने पर उसे लव जिहाद में फंसा देगी। वह हिंदू गर्लफ्रेंड के साथ घर बसाने के लिए नाटक कर रहा है। बुधवार को इस मामले में आमिर की पत्नी ने भी डीएम कार्यालय में पति के खिलाफ प्रार्थनापत्र दिया है।

घर से गायब हुआ अमिर

धर्म परिवर्तन का मामला सामने आने पर आमिर घर से गायब हो गया है। वह किसी का फोन भी रिसीव नहीं कर रहा है। उसकी पत्नी गुलशफां ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है ताकि उसका घर उजड़ने से बच सके।

कासगंज की रहने वाली हैं आमिर की गर्लफ्रेंड

आमिर की गर्लफ्रेंड कासगंज की रहने वाली है लेकिन दोनों की मुलाकात मुरादाबाद में हुई थी। गर्लफ्रेंड ने शहर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई की थी। 2014 में दोनों की दोस्ती हुई थी। वर्तमान में गर्लफ्रेंड नोएडा स्थित एक कंपनी में जॉब करती है। आमिर की पत्नी ने बताया कि आमिर अमित माहेश्वरी नाम इसलिए रखने का प्रयास कर रहा है। क्योंकि गर्लफ्रेंड का टाइटल भी माहेश्वरी है। धर्म परिवर्तन का नाटक कर रहा है।

मुरादाबाद डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि यदि कोई हिंदू से मुस्लिम या मुस्लिम से हिंदू बनना चाहता है तो उसे किसी अधिकारी के आदेश की जरूरत नहीं होती है। यह उसका निजी मामला है लेकिन जांच में आया है कि शादीशुदा आमिर नाटक कर रहा है। इस मामले में उसकी पत्नी ने भी प्रार्थनापत्र दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय