Sunday, September 8, 2024

नोएडा में 2700 करोड़ रुपए के ड्राई फ्रूट घोटाले के मास्टरमाइंड मोहित गोयल पर पुलिस कमिश्नरेट का बड़ा एक्शन,30 लाख रुपए की संपत्ति जब्त

नोएडा। नोएडा में मास्टरमाइंड मोहित गोयल के खिलाफ गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने बड़ा एक्शन लिया है। जिसमें 2700 करोड़ रुपए के ड्राई फ्रूट घोटाले में पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के आदेश पर मोहित गोयल की 30 लाख रुपए की संपत्ति जब्त की गई है।

पुलिस ने बताया, “आयुक्त न्यायालय गौतमबुद्ध नगर द्वारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत गैंगलीडर मोहित गोयल द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई 30 लाख रुपए के गोल्ड (सोना) और एक ऑडी कार को जब्त किया गया है। जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नरेट के सभी पुलिस अधिकारियों द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से अपराधियों के खिलाफ एक्शन जारी है। इस कड़ी में न्यायालय पुलिस कमिश्नर द्वारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही के तहत पारित आदेश के अनुपालन करते हुए गैंगलीडर मोहित कुमार गोयल के खिलाफ एक्शन किया गया है।

मोहित कुमार गोयल का गुरुग्राम के सेक्टर-65 में स्थित गोल्फ स्टेट के टावर नंबर 10 में फ्लैट संख्या 1001ए है। जिसमें रखा हुआ कुल 500.300 ग्राम सोना (गोल्ड) और ऑडी कार (UP19C7262) को जब्त किया गया है। इसकी कीमत करीब 30 लाख रुपए है।

पुलिस ने बताया कि मोहित गोयल की चल और अचल सम्पत्ति की जानकारी बैंक व लोन देने वाली कम्पनियों के माध्यम से पुलिस को मिली थी। अफसरों ने बताया कि पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य और उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप अपराधियों के खिलाफ आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय