Wednesday, May 15, 2024

अमेठी और रायबरेली से चुनाव लड़ने का साहस नहीं जुटा पा रहे राहुल-प्रियंका : नंद गोपाल नंदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अमेठी-रायबरेली से चुनाव लड़ने का साहस नहीं जुटा पा रहे हैं। दोनों के चुनाव लड़ने की चर्चाएं तो चल रही हैं, लेकिन, हकीकत यह है कि गांधी परिवार के लोग भाजपा का सामना करने से बच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा अपने काम के दम पर चुनाव जीतेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार सरकार बनाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी की साफ-सुथरी छवि, अच्छी नीति और नीयत के चलते पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ा है। इस बार लोकसभा चुनाव में विपक्ष का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अमेठी आने की हिम्मत भी नहीं जुटा पा रहे हैं। कांग्रेस ने जिस तरह से अमेठी और रायबरेली के लोगों के साथ छल किया है, उसी का नतीजा है कि आज वहां के लोग उन्हें स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं। आज हमारे पास शानदार नेतृत्व, जनकल्याणकारी नीतियां और उन्हें क्रियान्वित करने की ईमानदार नीयत है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार सबका साथ, सबका प्रयास और सबका विश्वास के उद्देश्य के साथ धरातल पर काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभूतपूर्व विकास के साथ-साथ कानून का राज स्थापित हुआ है। लोग आज बदलाव महसूस कर रहे हैं। भाजपा को सभी वर्गों और समुदाय का समर्थन मिल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने 10 साल तक जिस तरह से लगातार बिना रुके, बिना थके प्रधान सेवक के रूप में काम किया, उसी के चलते ‘अबकी बार 400 पार का’ लक्ष्य पूरा होने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ अब जन-जन की आवाज बन गया है। अमेठी से भाजपा की लोकप्रिय प्रत्याशी स्मृति ईरानी इस बार भारी मतों से विजयी होंगी। कांग्रेस ने अमेठी-रायबरेली में कुछ नहीं किया। स्मृति ईरानी ने पांच साल तक लोगों की सेवा की है और लोगों के बीच आती रही हैं। आज एक-एक बूथ पर कार्यकर्ता उत्साहित है और भाजपा को विजयी बनाने के लिए जी-जान से जुटे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय