Saturday, May 18, 2024

बिजनौर में OYO होटल पर छापेमारी, SDM ने लगाई सील, जानें पूरा मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। अनैतिक गतिविधियों को लेकर लगातार आ रही शिकायतों को लेकर प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की है। ओयो होटल पर छापा मार कार्यवाही करते हुए उप जिलाधिकारी ने होटल को सील कर दिया है। दूसरे होटल के भी खिलाफ भी अब एसडीएम द्वारा सील करने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। बिजनौर के चांदपुर इलाके में कुकुरमुत्तों की तरह खुले ओयो होटल पर प्रशासनिक चाबुक चलना शुरू हो गया है। उप जिलाधिकारी चांदपुर की अगवाई में ओयो होटल की जांच पड़ताल करने के लिए पहुंची तहसील की टीम को देखते ही होटल का संचालक मौके से फरार हो गया है।

जानकारी के मुताबिक एसडीएम एवं सीओ की अगवाई में पुलिस द्वारा ओयो होटल को सील कर दिया गया है। दूसरे होटल के खिलाफ भी कार्यवाही शुरू करते हुए उसका बोर्ड उतारकर प्रशासन की टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है। बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में जगह-जगह ओयो होटल की भरमार होने को लेकर एसडीएम को लगातार उनमें अनैतिक काम होने की जानकारी मिल रही थी। तहसील प्रशासन ने रेंडम चेकिंग अभियान चलाकर जब डेली रजिस्टर की जानकारी मांगी तो कोई भी कुछ नहीं दिखा सका।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नूरपुर रोड स्थित सूर्य गेस्ट हाउस ओयो रूम को सील कर दिया गया है। मौके पर होटल का डेली रजिस्टर मेंटेन नहीं मिला। गोकुल नगर के पास स्थित गेस्ट हाउस पर भी एसडीएम द्वारा छापामार कार्यवाही की जा रही है। एक अन्य होटल गेस्ट हाउस का संचालक उसे बंद करके मौके से रफूचक्कर हो गया है। प्रशासनिकर कार्यवाही की भनक लगते ही इलाके के ओयो होटल संचालक छोटे छोटे स्थानों पर खुले बिना वेटर और रेस्टोंरेंट के इन ओयो होटलों को बंद करके फरार हो गये है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय