Thursday, May 16, 2024

मुजफ्फरनगर में व्यक्ति का नग्न अवस्था में घर में मिला सड़ा गला शव, इलाके में फैली सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक घर में तीन दिन पुरानी सड़ी गली लाश मिलने से उस समय सनसनी फैल गई जब मौहल्ले में बदबू फैलने की वजह से इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जब घर के एक कमरे का दरवाजा तोड़ा तो एक व्यक्ति का नग्न अवस्था में सड़ा गला शव पड़ा मिला। जिसे देखकर सबके होश उड़ गए जिसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर अपने आगे की कार्रवाई शुरू कर दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित रामलीला टीला मौहल्लेवासियो द्वारा आज पुलिस को यह सूचना दी थी कि मोहल्ले में एक मकान से बदबू आ रही है जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मकान के कमरे का जब दरवाजा तोड़ा तो कमरे के अंदर सुनील वर्मा नाम के एक व्यक्ति का सड़ा गला शव पड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर अपने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति सुनील वर्मा के पैर में चोट लगने के कारण कुछ दिन पूर्व सेप्टिक हो गया था जिसके चलते वह अपने कमरे में ही रहता था इसी बीच न जाने कब सुनील की सेप्टिक के चलते मृत्यु हो गई।जिसके बाद कमरे से दुर्गंध आने के चलते जब आज पुलिस को मौक़े पर बुलाया गया तो मामले का खुलासा हुआ।

 

इस घटना के बारे में मौके पर पहुंचे सीओ सिटी रामाशीष यादव ने बताया कि आज पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां रामलीला टिल्ला चौकी के अंतर्गत एक घर में एक व्यक्ति की बॉडी मिली है जिससे काफी बदबू आ रही है, मौके पर पुलिस आई एवं जानकारी की गई तो पता चला कि उसको सेप्टिक हो गया था एवं पहले कोई चोट लगी थी जिसकी वजह से काफी दिनों से सडन आ रही थी और किसी ने ध्यान नहीं दिया आज जब दरवाजा खोला गया तो पता चला कि वह मृतक पड़ा हुआ है, मौके पर पंचनामा कर के आगे की पोस्टमार्टम कार्रवाई की जा रही है और जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी, इसका नाम सुशील वर्मा था एवं उसके परिजन मौजूद है और आगे की जो भी कार्रवाई होगी तथ्यों के आधार पर होगी, यह बॉडी दो से तीन दिन पुरानी बताई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय