Saturday, May 11, 2024

नोएडा में कांशीराम की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने उमड़ा जनसैलाब

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। बामसेफ व बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि के अवसर पर आज नोएडा के सेक्अर-95 स्थित दलित प्रेरणा स्थल पर पहुंच कर भारी संख्या में बसपा नेताओं और कार्यकर्ताओ ने मान्यवर कांशीराम को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर एक गोष्ठी का आयोजन हुआ। गोष्ठी में मुख्य रूप से समसुद्दीन राइन, राजकुमार गौतम, मुनकाद अली, गोरेलाल जाटव, लख्मीचंद सहित सभी पांचों मंडल के मंडल प्रभारी, कोऑर्डिनेटर तथा बसपा के कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे ।

गोष्ठी में नेताओं ने कहा कि बामसेफ, डीएस-4 एवं बहुजन समाज पार्टी के संघर्ष से जुड़े देश भर में उनके अपार अनुयाईयों को, परमपूज्य बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के आत्म-सम्मान व स्वाभिमान मूवमेन्ट को जीवित रखने वाले, कांशीराम की आज पुण्यतिथि पर उनको शत-शत नमन।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांशीराम की तारीफ करते हुए कहा कि सत्ता की मास्टर चाबी प्राप्त कर बहुजन समाज को गुलामी व लाचारी के जीवन से निकाल उन्हें अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए उन्होंने अपना जीवन व सब कुछ बीएसपी मूवमेन्ट को न्योछावर करने के उनके संघर्ष से यूपी में बीएसपी की 4 बार सरकार बनी व यहां सामाजिक परिवर्तन व आर्थिक मुक्ति की मजबूत नींव पड़ी।

कांशीराम के पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की वजह से नोएडा में यातायात पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन किया था। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल पर यातायात दबाव के चलते महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर-37 की ओर यातायात का डायवर्ट किया गया। यह यातायात सेक्टर-37 से अट्टापीर चौक, रजनीगंधा चौक, सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक से गंतव्य की ओर आ-जा रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय