Friday, May 17, 2024

मुजफ्फरनगर के 3 युवकों ने बरेली में की स्कूल से आती छात्राओं को खींचकर ले जाने की कोशिश, तीनों गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली। बरेली के इज्जतनगर में मोहरनिया मोड़ पर स्कूल से घर लौट रहीं तीन छात्राओं के साथ आरोपितों ने छेड़छाड़ की। विरोध किया तो आरोपित खींचकर ले जाने लगे। जैसे-तैसे आरोपितों के चंगुल से छूटकर छात्राएं घर पहुंची और आपबीती सुनाई। सहमी बेटियों को देखकर स्वजन दंग रह गए। वही थाने पहुंचकर पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने आरोपित नसीम व अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी और उनकी तलाश में जुट गई। घटना में शामिल तीनों आरोपितों नसीम, शाहिब व आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया ।

छात्रा के पिता ने बताया कि बेटी जूनियर हाईस्कूल में पढ़ती हैं। वह आठवीं की छात्रा है। बेटी के साथ उसकी दो सहेलियां भी साथ आती-जाती हैं। पांच अक्टूबर को बेटी रोज की तरह सहेलियां संग स्कूल गई। छुट्टी होने के बाद घर के लिए निकलीं। बड़ा बाईपास मोहरनिया रोड पर पहुंची ही थीं कि यहां निर्माणाधीन एक बिल्डिंग के मजदूर नसीम ने साथियों संग मिलकर बेटी व उसके सहेलियों संग छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध किया तो सीने पर हाथ रख दिया और दुस्साहस बढ़ता गया। खींचकर ले जाने का प्रयास किया। घर पहुंची छात्राओं ने अपने-अपने घरों पर पूरा घटनाक्रम बताया। स्वजन निर्माणाधीन बिल्डिंग के पास पहुंचे। घटना के संबंध में पूछा तो आरोपित उल्टा धमकाने लगे और मारपीट शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से शिकायत पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद छात्रा के पिता थाने पहुंचे और पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। शिकायती पत्र पर पुलिस ने नसीम व अज्ञात के विरुद्ध छेड़छाड़, सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत, मारपीट, धमकी, पाक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में प्राथमिकी लिख ली।

स्पेक्टर क्राइम इज्जतनगर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में तीन आरोपितों नसीम, शाहिब व आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों मुजफ्फरनगर के भोपा के निवासी हैं। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय