Saturday, May 11, 2024

योगी आदित्यनाथ बोले- वोट बैंक के नाम पर अराजकता फैला रही कांग्रेस सरकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जोधपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को यहां कहा कि वोट बैंक के नाम पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार अराजकता फैला रही है। राजस्थान में मौजूदा सरकार सुरक्षा नहीं दे सकती और ना ही गरीबों का कल्याण कर सकती है। वे यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में महामंदिर मटकी चौराहा पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

अपने करीब तीस मिनट के संबोधन में योगी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में वोट बैंक के लिए अराजकता फैलाई जा रही है। गरीबों का कल्याण नहीं हो रहा है। विकास की योजना भी कभी लागू नहीं हो सकतीं है। उन्होंने कहा कि रामनवमी पर जुलूस पर रोक लगाई जाती है। यह सरकार कर्फ्यू वाली और दंगों वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि आस्था का सम्मान डबल इंजन की सरकार बीजेपी सरकार है और वहीं कर सकती है। प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार के राज में पेपर लीक होना आम बात है, सरकार का पेपर माफिया पर कोई अंकुश नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 500 वर्षों के बाद रामलला अपनी जगह पर विराजमान होंगे और प्रधानमंत्री मोदी अपने हाथों से मंदिर का भव्य उद्घाटन करेंगे। उन्होंने जनसभा में आमजन से अपील की कि वे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. महेंद्रसिंह राठौड़, अतुल भंसाली और देवेंद्र जोशी को विजयी बनाएं और जोधपुर का विकास कराएं।

उन्होंने सभा स्थल पर पहुंचने पर सरदारपुरा प्रत्याशी डॉ. महेंद्रसिंह राठौड़, शहर विधानसभा सीट के प्रत्याशी अतुल भंसाली एवं सूरसागर सीट के प्रत्याशी देवेद्र जोशी को जीत का आशीर्वाद भी दिया।

सभास्थल पर जाने से पहले योगी आदित्यनाथ विशेष विमान से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। वहां केेंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सहित भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने उनकी अगवानी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय