Saturday, May 11, 2024

नोएडा प्राधिकरण के एनईए चुनाव में राजकुमार पैनल को मिली सफलता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा प्राधिकरण कर्मचारियों की यूनियन नोएडा एम्पलाॅइज एसोसिएशन (एनईए) के गुरूवार को हुए 7 पदों के चुनाव में राजकुमार चौधरी पैनल के सभी प्रत्याशी भारी मतों से विजयी हुए। चौधरी राजकुमार ने एनईए के चुनाव में चौथी जीत हासिल की  है।

नोएडा एम्पलाईज एसोसिएशन के पदाधिकारियों का वर्ष 2023-25 के लिए आज सेक्टर-6 स्थित इंदिरा गांधी कला केन्द्र में प्रातः 9 से अपराहन 2 बजे तक मतदान हुआ। सात पदों पर होने वाले चुनाव में इस बार राजकुमार  चौधरी और विमला देवी पैनल आमने-सामने रहे। एनईए का चुनाव, चुनाव पर्यवेक्षक एसीईओ वंदना त्रिपाठी, चुनाव अधिकारी डीजीएम विद्युत यांत्रिकी राजेश कुमार और सहायक चुनाव अधिकारी वरिष्ठ प्रबंधक विजय रावल की देखरेख में संपन्न कराया गया। जिसमें 7 पदों के लिए 870 मतदाताओं में से 831 मतदाताओं द्वारा अपने-अपने मतों का प्रयोग किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मतदान के बाद इंदिरा गांधी कला केंद्र में वोटों की गिनती हुई। जिसमें राजकुमार चौधरी पैनल ने विमला देवी पैनल को भारी मतों से पराजित कर दिया। चुनाव के दौरान अध्यक्ष राजकुमार चौधरी को 670 मत मिले। वहीं विमला देवी को मात्र 141 वोट मिले। इसके अलावा राजकुमार चौधरी पैनल के महासचिव जितेन्द्र कुमार को 507, उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र शर्मा को 624 तथा वीरपाल को 564 मत मिले।

सचिव पद पर अमित कुमार व नीरज राणा को क्रमशः 630 एवं 643 मत तथा सुभाष चन्द्र को 547 मत प्राप्त हुए। एनईए चुनाव में राजकुमार चौधरी पैनल के सभी प्रत्याशियों की जीत पर कर्मचारियों ने फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय