Friday, September 20, 2024

टिकट मांगना कोई गुनाह नहीं, राजपाल सैनी ने ठोकी दावेदारी, बोले- मैं बिजनौर से चुनाव लडऩा चाहता हूं !

मुजफ्फरनगर। पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने कहा कि वो आज भाजपा में आये हैं। उनको ऐसा लग रहा है कि वो अपने घर में हैं। उन्होंने कहा कि अपना घर छोड़कर लड़की दूसरे घर में जाती है, वो ही उसका असली घर होता है। मैं वो पुराना घर छोड़कर अब भाजपा में आया तो यह ऐसा है जैसे  मैं अपने घर आया हूं।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग में अपनी अलग पहचान रखने वाले पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने शुक्रवार को भाजपा अति पिछड़ा वर्ग सम्मेलन बुलाया। इसमें उनके आह्वान पर भारी भीड़ उमड़ी, जिसे देखकर भाजपा के वरिष्ठ नेता भी गदगद नजर आये। इस पिछड़ा सम्मेलन के सहारे पूर्व सांसद राजपाल सैनी और उनके पुत्र शिवान सिंह सैनी ने अपना जनाधार भाजपा नेताओं के समक्ष साबित किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि आज वो भाजपा में हैं, भाजपा ने पिछड़ों के अधिकारों के लिए बड़ा काम किया है। पीएम मोदी और सीएम योगी की डबल इंजन की सरकार ने पिछड़ा वर्ग को बड़ा सम्मान देने का काम किया है। अब समाज का भी दायित्व है कि सम्मान के बदले भाजपा के लिए काम करते हुए इस ऋण को उतारा जाये।

शिवान सिंह सैनी ने कहा कि पिछड़ा वर्ग समाज ही भाजपा की असली ताकत है। समाज के हर सदस्य ने पीएम मोदी और सीएम योगी के हाथों को मजबूत बनाने का काम किया, तो समाज के लिए भाजपा सरकारों ने अनेक कल्याणकारी योजनाओं को लाकर कृतज्ञता प्रकट की है। उन्होंने कहा कि 2024 में समाज तीसरी बार पीएम की कुर्सी पर नरेन्द्र मोदी को बैठाने का संकल्प ले। हमें विश्वास है कि तीसरी बार भी नरेन्द्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

गांधी कालौनी में बारात घर में आयोजित अति पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने कहा कि आज वो एक बार फिर से समाज के ऋणी हो गये हैं। उनके एक बुलावे पर समाज इतनी बड़ी तादाद में यहां पर एकत्र हुआ है। यही समाज की एकजुटता है। उन्होंने कहा कि समाज के हितों की लड़ाई लडऩे के लिए, समाज के लिए कुछ कर दिखाने और सामाजिक विकास के रास्ते खोलने के लिए ही वो भाजपा में आये हैं। भाजपा ने केन्द्र और यूपी की सत्ता में रहते हुए पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए कई कदम उठाये हैं, इनके सहारे चल रही योजनाओं का लाभ समाज के प्रत्येक व्यक्ति को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि समाज के पास भी वक्त आया है कि वो इसका सकारात्मक जवाब देकर भाजपा को 2024  में बड़े संख्याबल के आधार पर जीत दिलाये। उन्होंने कहा कि वो यकीन दिलाते हैं कि उनके जीवन का हर पल समाज की सेवा करते हुए उनके हितों की लड़ाई के लिए समर्पित रहेगा।

इस दौरान केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान भी सम्मेलन में पहुंचे। उनका और उनके साथ आये अन्य भाजपा नेताओं का शिवान सिंह सैनी ने स्वागत किया। केन्द्रीय राज्यमंत्री ने सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए पिछड़ा वर्ग समाज के लोगों को भरोसा दिलाया कि भाजपा सदैव उनके हितों को लेकर संवेदनशील रहेगी। उन्होंने सम्मेलन में उमड़ी भीड़ के लिए पूर्व सांसद राजपाल सैनी की प्रशंसा की।

सम्मेलन में मुख्य रूप से पूर्व विधायक विक्रम सैनी, नवीन सैनी पूर्व चेयरमैन मीरापुर, परमेश सैनी पूर्व चेयरमैन शाहपुर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष व सभासद पति बिजेन्द्र पाल, श्यामलाल प्रजापति, सुधीर सैनी, रामपाल सैनी, मुलखराज उपाध्याय, मास्टर जयप्रकाश सैनी, प्रधान सहदेव, मदन, राजेन्द्र सैनी, मोहन सैनी, सुभाष चन्द सैनी आदि मौजूद रहे। सम्मेलन की अध्यक्षता जगराम सैनी और संचालन जिला पंचायत सदस्य तरूण पाल ने किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय