Saturday, May 4, 2024

राकेश टिकैत का तो एनकाउन्टर हो जाता, बोले नन्द किशोर गुर्जर- राकेश ने तीसरी बार देश को गुलाम बनाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद – लोनी क्षेत्र से BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने किसान नेता राकेश टिकैत को लेकर एक बार फिर हंगामेदार बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि  “राकेश टिकैत ने किसानों के साथ धोखा किया है। टिकैत केवल किसानों के भेष में आए थे। अगर वो किसानों के बीच में न होते तो मुझे लगता है कि निश्चित तौर पर उनका एनकाउंटर होता।” उन्होंने राकेश टिकैत को खालिस्तानी करार दिया है।

उधर, राकेश टिकैत ने इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा- “सत्ता के विधायक के द्वारा ऐसी भाषा का इस्तेमाल सुनियोजित लगता है। गाजीपुर बॉर्डर पर भी इन्हीं के द्वारा साजिश की गई थी। केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार उनके बयानों की गहनता से जांच करे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बागपत जिले के डगरपुर गांव में आयोजित दंगल कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत करते हुए BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा, “इतिहास में काले अध्याय के रूप में राकेश टिकैत को याद किया जाएगा। यदि कृषि बिल आता तो किसानों की जिंदगी बदल जाती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस बिल को लाए थे, उससे किसान दुनिया के आढ़तियों से मुक्त हो जाता। राकेश टिकैत ने खालिस्तानियों और आढ़तियों से मिलकर जो कुकृत्य किया है, देश का किसान दो साल बाद उन्हें घुसने भी नहीं देगा।”

विधायक ने कहा, “टिकैत ने खालिस्तान का झंडा फहराया और तिरंगे को उतारा। हमारा देश तीसरी बार गुलाम हुआ है। पहली बार मुगलों ने, दूसरी बार अंग्रेजों ने और तीसरी बार टिकैत ने गुलाम किया है। हमारी बहन-बेटियों को उठाकर जिस तरह फेंका गया, उतना घृणित कार्य आज तक किसी ने नहीं किया।”

उधर, राकेश टिकैत ने इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा है  “सत्ता के विधायक के द्वारा ऐसी भाषा का इस्तेमाल सुनियोजित लगता है। गाजीपुर बॉर्डर पर भी इन्हीं के द्वारा साजिश की गई थी। केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार उनके बयानों की गहनता से जांच करे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय