Friday, May 10, 2024

राम ने कर दी श्याम की हत्या, दोनों थे गहरे दोस्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बाँदा । जिले के जसपुरा थानान्तर्ग ग्राम झंझरीपुरवा में रामऔर श्याम  आपस में गहरे दोस्त थे। लेकिन बुधवार को जब राम गांव के किसी व्यक्ति को गाली गलौज कर रहा था। तब उसके दोस्त ने आपत्ति करते हुए गाली गलौज करने से मना किया। इस पर राम ने अपने ही दोस्त श्याम पर कुल्हाड़ी से हमला कर लहूलुहान कर दिया, जिसकी कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि बुधवार को रामचंद्र गांव के किसी व्यक्ति को गाली दे रहा था। इस पर श्याम बरन (20) ने अपने दोस्त रामचंद्र को  गाली गलौच न करने की हिदायत दी। तभी रामचंद्र को गुस्सा आ गया, जो अपने हाथ में कुल्हाड़ी लिए था। गुस्से में उसने अपने दोस्त श्याम बरन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जब तक लोग बीच बचाव करते तब तक श्याम बरन बुरी तरह घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर किया। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि रामचंद्र ने अपने ही दोस्त पर उस समय कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया। जब उसने गाली गलौज करने से मना किया था। जिसकी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। अभियोग पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय