Friday, April 26, 2024

सत्ता के सरपरस्त माफिया और गुंडों का हुआ राम राम सत्य : योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को भाजपा के उम्मीदवार डॉ. भोला सिंह के समर्थन में जनसभा की।

मंच से मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अयोध्या में केवल राम मंदिर ही नहीं बना है बल्कि बड़े-बड़े माफिया और गुंडे जो पहले सत्ता के सरपरस्त होते थे, आज उनका राम-राम सत्य हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अयोध्या में प्रभु राम के सूर्य तिलक से पूरा भारत गौरवान्वित महसूस किया। यह कांग्रेस, सपा और बसपा का पाप है कि भगवान राम को भी अपना प्रमाण देने के लिए कहा गया और जब अब राम मंदिर बन चुका है तो यह लोग कहते हैं कि भगवान राम तो सबके हैं।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने आपके साथ अन्याय किया उनको एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपका जिला बुलंदशहर गंगा एक्सप्रेस-वे से जोड़ा जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुलंदशहर की पॉटरी को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाई है। जनपद की बेटी पारूल चौधरी को गोल्ड मेडल लाने पर प्रदेश सरकार ने डिप्टी एसपी की नौकरी दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है और पाकिस्तान में जनता भूख से मरने पर मजबूर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय