Saturday, May 18, 2024

पत्नी आलिया की चप्पल उठने को लेकर ट्रोल हुए रणबीर कपूर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बॉलीवुड का बेस्ट कपल कहा जाता है। जहां रणबीर हमेशा आलिया का ख्याल रखते नजर आते हैं वहीं आलिया भी रणबीर की तारीफ करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर नेटिजेंस ने रणबीर को खूब ट्रोल किया है। पामेला चोपड़ा के निधन के बाद रणबीर और आलिया आदित्य चोपड़ा के घर उनसे मिलने पहुंचे थे। दोनों का वीडियो सामने आया है।

रणबीर और आलिया आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे। घर में घुसने से पहले आलिया ने डोर स्टेप पर अपनी चप्पल उतारी और आगे बढ़ गईं, पीछे आ रहे रणबीर ने आलिया की चप्पल उठाकर अंदर एक तरफ रख दी। रणबीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों इस बार बेहद कैजुअल लुक में नजर आए। आलिया ने सफेद लखनवी कुर्ती पहनी थी जबकि रणबीर सफेद टी-शर्ट और नीली जींस में नजर आए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स रणबीर की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया को बेस्ट कपल बताया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, ”आदमी उसी औरत की चप्पल उठाता है जिसे वह पसंद करता है।” वहीं दूसरे ने लिखा, किस तरह रणबीर ने उठाई आलिया की चप्पल!” एक तीसरे यूजर ने लिखा, ”यार नफरत फैलाना बंद करो, ये उसकी कितनी परवाह करता है। दूसरी तरफ नेटिजेंस रणबीर को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। कुछ यूजर्स रणबीर की इस हरकत को बेवकूफी बता रहे हैं। वे चप्पल पहनने को लेकर ट्रोल हो रहे हैं तो कोई इसे ओवर एक्टिंग की दुकान बता रहा है।

कुछ यूजर्स रणबीर को लेकर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- ”भैया चप्पल चोरी हो गई तो पति हार जाएगा, स्मार्ट है।” एक यूजर ने लिखा, ”ओह, चप्पल चोरी हो गई तो।”

रणबीर-आलिया की शादी को एक साल हो गया है। ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली। आलिया और रणबीर की बेटी राहा का जन्म 6 नवंबर को हुआ। रणबीर आलिया की फिल्मों की बात करें तो रणबीर जल्द ही फिल्म एनीमल में नजर आएंगे। आलिया फिलहाल करण जौहर की रॉकी और रानी की लव स्टोरी में व्यस्त हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय