Sunday, April 28, 2024

बांदा में युवती ने महिला थाने में खाया जहरीला पदार्थ,फेस बुक पर युवक से होती थी बात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। शादी से इनकार करने पर युवक की शिकायत करने महिला थाने पहुंची युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संबंध में थाना अध्यक्ष का कहना है कि युवती की अचानक हालत खराब हुई थी। जहरीला पदार्थ खाने के संबंध में उन्हें जानकारी नहीं है।

मध्य प्रदेश के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय शादीशुदा युवती की फेसबुक के माध्यम से बांदा के एक मोहल्ले के रहने वाले युवक से बातचीत होती थी। युवक उससे शादी करने को भी तैयार हो गया। इसी बीच युवती बांदा आ गई। युवक से शादी का दबाव बनाया। इस पर युवक ने शादी सुदा होने की बात कह कर शादी करने से इंकार कर दिया। युवती युवक की शिकायत करने महिला थाने पहुंच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

यहां पर मौजूद महिला पुलिस कर्मियों ने उसे समझाया लेकिन युवती मानने को तैयारी नहीं थी। इसी बीच युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। महिला होमगार्डाें ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवती का कहना था कि उसने चूहामार दवा खाया है। डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। इस संबंध में महिला थाना अध्यक्ष मोनी निषाद का कहना है कि उसकी हालत बिगड़ी थी। उसे अस्पताल भेजा गया है। जहर खाने जैसी कोई बात नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय