Sunday, September 8, 2024

बुलंदशहर में बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित की बीवी अर्चना पांडा ने वापस ली शिकायत

बुलंदशहर। सपा के पूर्व विधायक पति गुड्डू पंडित की पत्नी अर्चना पंडित पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया था। जिससे उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर अपने जान को खतरा बताया और कार्रवाई की मांग थी। अर्चना पंडित ने बताया था कि बुधवार शाम को जब वह अपने घर में थीं, तभी एक युवक दीवार फांदकर उनके घर में घुस आया। अर्चना ने आरोप लगाया था कि उस युवक को उनके सुरक्षाकर्मियों का सहयोग मिला। अर्चना पंडित ने फेसबुक लाइव वीडियो में बताया था कि वह गाड़ी के अंदर बैठी हुई थीं और एसएसपी आवास के बाहर मौजूद थीं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुड्डू पंडित ने अपने बयान में कहा, “झगड़े सभी परिवारों में होते हैं, लेकिन उनका समाधान भी होता है। इसी क्रम में अर्चना पांडा ने समझौता पत्र पुलिस को दिया है।” उन्होंने इस मामले को अपना पारिवारिक मामला बताते हुए जनता से अपील की कि कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर अर्चना के विरुद्ध अभद्र या अनर्गल टिप्पणी न करे। गुड्डू पंडित ने अपने बयान में आगे कहा, “मेरा परिवार मेरा सम्मान है और जनता मेरा हृदय। मैं सदैव अपनी जनता के हित में और जनता के लिए कार्य करता रहूंगा।”

 

यह समझौता एक दिन पहले की गंभीर घटना के बाद हुआ है। बीते दिनों गुड्डू पंडित की पत्नी अर्चना पांडा ने अपने सौतेले बेटे सार्थक शर्मा पर मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर अपनी जान को खतरा बताया था और कई गंभीर आरोप लगाए थे। इस घटना ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी थी और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई थी।

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुड्डू पंडित को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू की थी। पहली पत्नी के बेटे सार्थक को भी हिरासत में ले लिया गया था। पुलिस ने अर्चना पंडित की तहरीर के आधार पर सार्थक समेत अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 191, 115, और 352 के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय