Thursday, April 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में एमजी पब्लिक स्कूल की फिर की गई शिकायत, पीडि़ता ने डीएम से लगाई न्याय की गुहार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगर स्थित एमजी पब्लिक स्कूल का विवाद एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है , पीड़िता ने डीएम से मिलकर एमजी पब्लिक स्कूल मामले में उसके साथ न्याय की मांग की है।

शहर के मौहल्ला द्वारकापुरी निवासी स्वर्गीय सुरेंद्र सिंधी की पुत्री रीमा सिंघल ने एक शिकायती पत्र जिलाधिकारी को देते हुए एमजी पब्लिक स्कूल को लेकर चल रहे विवाद का समाधान करवाए जाने की मांग की। शिकायती पत्र के माध्यम से रीमा सिंघल ने एमजी चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन सतीश चंद गोयल पर आरोप लगाते हुए कहा कि समाजसेवी के भेष में शैतान होने की बात कही गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि सरकुलर रोड पर एमजी. चैरिटेबिल ट्रस्ट है, जिसकी दो ब्रांच है, जिसमें एमजी पब्लिक स्कूल एवं एमजी वर्ल्ड विजन पब्लिक स्कूल है। यह एक चैरिटेबिल ट्रस्ट है, जिसमें सात मैम्बर वर्ष 2017 में सहायक रजिस्ट्रार चिट फण्ड सोसायटी में रजिस्टर्ड है। उन्होंने बताया कि सहायक रजिस्ट्रार के यहां 2017 के बाद कोई नई सूची एवं इलैक्शन की जानकारी पेश नहीं की गई, मगर हाल ही में ट्रस्ट में नये मैम्बर देखने को मिल रहे है।

उन्होंने कहा कि चेयरमैन सतीशचन्द गोयल द्वारा स्कूलों की जमीनों पर अवैध रुप से कब्जा कर निजी तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। रीमा सिंघल ने आरोप लगाते हुए कहा कि चेयरमैन सतीश चन्द गोयल का कहना है कि मेरा कोई कुछ नही कर सकता, क्योकि मेरे दोनों स्थानीय मंत्री घर के ही हैं ।

आरोप है कि कई पुराने अध्यापक एवं अध्यापिकाओं की आठ नाबालिग बच्चों पर भी फीस न देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा किया हुआ है, जिसमें सतीश चन्द गोयल को हार का मुंह देखना पड़ा। जिला प्रशासन से सतीश चन्द गोयल के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करवाए जाने की मांग की।

उन्होंने कहा कि समाजसेवा का मुखौटा पहन कर अवैध कार्य किए जा रहे हैं, जिनको समाज सेवा की चादर से ढकने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने डीएम से पूरे मामले की जांच कर न्याय की गुहार लगाई है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय