Friday, May 10, 2024

मुजफ्फरनगर के कस्बा छपार में युवक ने व्यापारी को गोली मारी,मेरठ रैफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। कस्बा छपार में आज देर शाम एक व्यापारी को दूसरे युवक ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया । घायल को मेरठ रैफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार अनुज पुत्र सुनील गोयल निवासी ग्राम छपार थाना छपार अपनी कपडे की दुकान पर बैठा हुआ था, जहां मुकुल पाल पुत्र सतीश निवासी ग्राम छपार ने दुकान में आकर तमंचे से गोली मार दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही थाना छपार पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची व घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया। जहां से पीडित को बेहतर उपचार हेतु मेरठ रैफर किया गया है। गोली अनुज के गले पर लगी, जिस कारण वह गम्भीर रूप से घायल हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। थाना छपार पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रैफर कर दिया है।

इस संबंध में सीओ सदर राजकुमार साव ने बताया कि कस्बा छपार में कपड़े की दुकान करने वाले युवक अनुज गोयल को उसके पड़ोसी मुकुल पाल ने शाम के समय गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है, जिसे जिला चिकित्सालय से मेरठ रैफर कर दिया गया है। सीओ ने बताया कि दोनों पक्षों में पांच साल पहले भी एक युवती को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें मुकदमा दर्ज किया गया था। बाद में मामला निपट गया था, लेकिन अभी भी दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही है।

वर्तमान में आरोपी मुकुल पाल देहरादून में रहकर पढ़ाई कर रहा है और कुछ दिन पहले ही वापस लौट कर आया था। इस मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है और हमलावर की तलाश शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय