Thursday, May 9, 2024

‘कुछ कुछ होता है’ में ‘कोई मिल गया’ गाने के लिए शाहरुख-काजोल की कोरियोग्राफर बनीं थीं रानी मुखर्जी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर ने खुलासा किया है कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 1998 के रोमांटिक ड्रामा ‘कुछ कुछ होता है’ के आइकोनिक गाने ‘कोई मिल गया’ में शाहरुख खान और काजोल के लिए कोरियोग्राफर बनी थीं। फिल्म में शाहरुख, रानी और काजोल मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन करण जौहर ने किया है।

चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में बातचीत के दौरान, होस्ट करण ने ‘कुछ कुछ होता है’ की शूटिंग के बारे में खुलकर बात की। अपकमिंग एपिसोड में, काजोल और रानी शो की शोभा बढ़ाएंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में बात करते हुए, करण ने कहा, ”उस दिन, जब हममें से किसी ने भी गाने और डांस मूव्स की सही प्रैक्टिस नहीं की थी। वहां रिहर्सल हॉल जैसी कोई चीज नहीं थी। मुझे लगता है कि रानी अकेली थी, जिन्होंने सभी स्टेप्स का रिहर्सल किया।”

उन्होंने कहा, ”अब हम फराह खान की कमांड, कंट्रोल में यह टॉप वाइड शॉट ले रहे हैं और यह ‘कोई मिल गया’ का सिग्नेचर स्टेप था। तभी अचानक कट हुआ और काजोल ने रानी की तरफ देखा और कहा, ‘क्या कर रही हो? आप कुछ गलत कर रहे हैं।”

करण ने आगे कहा: “शाहरुख ने कहा कि ‘कुछ गलत हो रहा है’। दूर से रोकते हुए फराह ने जोर से कहा, ‘वही अकेली है जो सही कर रही है, तुम सब बकवास कर रहे हो।’ फिर तुरंत शाहरुख और काजोल दोनों रानी के पास गए, वह उन्हें स्टेप सिखाने वाली कोरियोग्राफर बनी। यह मजेदार था।”

यह शो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय