Saturday, May 11, 2024

अंबेडकर नगर में मुठभेड़ के बाद रेप का आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अंबेडकर नगर। उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अधिकारियों के मुताबिक सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी की पहचान अधियारा थाना क्षेत्र के रहने वाले असगर अली के रूप में हुई है। आरोपी फायरिंग में घायल हो गया, जिसके चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार को अधिरिया गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से अली फरार था।

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने सोमवार रात करीब 10:20 बजे मीरपुर भट्टा के पास संदिग्ध को देखा।

जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो अली ने पुलिस पर गोली चला दी, जिसमें एक अधिकारी घायल हो गया। आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें आरोपी के पैर में चोट लग गई।

एक अधिकारी ने कहा, “जब पुलिस टीम ने घेराबंदी की, तो संदिग्ध मीरपुर भट्टा के पास गया और पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी के दौरान एक पुलिसकर्मी के घायल होने के बाद, पुलिस टीम ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की, जिसमें आरोपी घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी और वह मौके पर ही गिर गया। पुलिस टीम ने उसे हिरासत में ले लिया।”

पूछताछ के दौरान अली ने अपना अपराध कबूल कर लिया और उसके कब्जे से एक 315 बोर की पिस्तौल, एक जिंदा और एक खाली कारतूस बरामद किया गया।

घायल अभियुक्त व पुलिसकर्मी को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल अम्बेडकरनगर भेजा गया। वहीं आरोपी पर अन्य कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय