Friday, May 10, 2024

शादी करने के नाम पर होटल में महिला से दुष्कर्म, एसएसपी से मिली पीड़िता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। बुलंदशहर की महिला से शादी करने के नाम पर किठौर स्थित एक होटल में लेकर दो युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीडिता ने इस मामले में किठौर थाने में तहरीर देने की बात कही है। जिसके बाद पीडिता महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीडिता की तहरीर पर जांच की गई है। दुष्कर्म का मामला फर्जी है। महिला होटल में गई थी लेकिन नाश्ता करके वापस लौटने का सीसीटीवी कैमरे में कैद है। मामले की और छानबीन की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुलंदशहर के एक कस्बा निवासी महिला ने दी तहरीर में बताया कि उसके मोबाइल पर कुछ समय एक फोन आया था।जिसने उससे तलाक होने पर शादी की बात कही। महिला का आरोप है कि गांव अठसेनी थाना गढ़मुतेश्वर निवासी युवक ने उसके देखने के बहाने बीती 2 नवंबर को किठौर स्थित एक रेस्टोरेंट पर बुलाया।

जहां उसने उसको पसंद आने की बात कही। जिससे बाद युवक अपने साथी के साथ उसे किठौर राधना मार्ग स्थित एक ओयो होटल में ले गए। इसके बाद धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। एसएसपी ने कहा मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो निष्कर्ष सामने आएगा उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय