Sunday, September 8, 2024

कैराना में दुष्कर्म पीड़िता ने मुख्यमंत्री से लगाई कार्रवाई की गुहार, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

कैराना। दुष्कर्म पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायती पत्र भेजकर उपनिरीक्षक पर आरोपियों से सांठगांठ करने व पीड़िता के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।
क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता महिला ने गत 29 अगस्त को कोतवाली में तहरीर देकर बताया था कि वह पानीपत से अपने गांव जाने के लिए कैराना बस स्टेंड पर खड़ी होकर गाड़ी की प्रतीक्षा कर रही थी।
इसी दौरान गांव का ही बाइक सवार एक युवक वहां आकर रुका, जिसने आते ही गांव छोड़ने के बहाने उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया और एक सुनसान स्थान पर लेजाकर  बाइक में तेल खत्म  होने का बहाना बनाकर बाइक रोक दी। इस दौरान फोन के माध्यम से उसने मौके पर अपने एक अन्य साथी को बुला लिया।
आरोप है कि इस दौरान उन्होंने ईख के खेत में लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुडकमा दर्ज कर लिया। पीड़िता का कहना है कि हल्का इंचार्ज उपनिरीक्षक इंद्रपाल मलिक व ग्राम प्रधान द्वारा आरोपियों से सांठगांठ करके धोखे से एक कोरे कागज़ पर पीड़िता का अंगूठा लगवा लिया गया। इसी की आड़ में अब उपनिरीक्षक पीड़िता को मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की धमकी दे रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय