Wednesday, July 17, 2024

राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर सियासी घमासान, सुप्रिया श्रीनेत ने किया बचाव

नई दिल्ली। ‘जो खुद को हिंदू कहते हैं, वही हिंसा-हिंसा कहते हैं’, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के इस बयान पर घमासान जारी है। इसी बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का राहुल गांधी का बचाव किया है। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठ बोलती है, उन्हें थोड़े आत्मचिंतन की जरूरत है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहुल गांधी ने सीधे तौर पर कहा कि हिंदू न कभी नफरत फैला सकता है, न हिंसा कर सकता है। राहुल गांधी ने ये बातें हिंदू धर्म के ठेकेदार, भाजपा, नरेंद्र मोदी, अमित शाह के लिए कही है। उनके मुंह पर कहा कि आप हिंदू है ही नहीं, क्योंकि हिंदू ऐसा काम कर ही नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि ये लोग (भाजपा) झूठ फैलाने में माहिर हैं, लेकिन आज पूरे देश ने देख लिया कि कैसे सदन में नरेंद्र मोदी के सामने उनकी हर विफलता को, उनके बायोलॉजिकल न होने को, उनके अग्निवीर के एक्सपेरिमेंट को, नीट के फेलियर को राहुल गांधी ने एक्सपोज किया है।

 

 

‘राहुल गांधी ने नेता प्रतिपक्ष के पद को कमजोर करने का काम किया’, अश्विनी वैष्णव के इस बयान पर सुप्रिया ने कहा कि राहुल गांधी ने नेता प्रतिपक्ष के पद और उसकी आवाज को बुलंद किया है। उन्होंने देश के तमाम मुद्दों को उठाया है, देश को जोड़ने का काम किया है। विपक्ष नरेंद्र मोदी को उनकी विफलताओं पर घेर रही है, हम मुद्दों से भटकने वाले नहीं हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय