Sunday, October 13, 2024

पाकिस्तान में यात्री वाहन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 11 की मौत, 6 लोग घायल

पेशावर। पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में लगातार हिंसा की घटनाएं हो रही हैं। ताजा मामला शनिवार को अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा यात्री वाहन को निशाना बनाने का है। इस अंधाधुंध फायरिंग में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हुए हैं।

कुर्रम के डिप्टी कमिश्नर (डीसी) जाविदुल्ला महसूद ने बताया कि बंदूकधारियों ने पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा से लगे कुर्रम जिले के कंज अलीजई इलाके में यात्री वाहन पर घात लगाकर हमला किया। वाहन पर हुए ताबड़तोड़ गोलीबारी में 11 यात्री मारे गए और एक महिला समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि कानून प्रवर्तन कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और पूरे इलाके की घेराबंदी कर आरोपितों की गिरफ्तार के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुर्रम के डीसी ने कहा कि अभी तक किसी भी ग्रुप ने हमले की की जिम्मेदारी नहीं ली है। वैसे इलाके में किसी अन्य प्रकार की अप्रिय घटना ना हो इसके लिए विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उन्होंने यह भी बताया कि कुर्रम में प्रवेश और निकास मार्गों को सुरक्षित बनाने और क्षेत्र में कानून-व्यवस्था बहाल करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय