Sunday, May 19, 2024

कैराना में जमात में आए चार युवक नदी में डूबे, 2 के शव बरामद,दो की तलाश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कैराना। हरियाणा यूपी सीमा पर स्थित तामशाह बाद की मस्जिद में तीन दिन की जमात में आए पांच दोस्तों में से चार युवक यमुना नदी में डूब गए। गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद दो युवकों के शव बरामद कर लिए है, जबकि दो युवकों की तलाश अभी भी  जारी है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
बृहस्पतिवार की प्रातः हरियाणा यूपी सीमा पर स्थित गांव तामशाह बाद में स्थित मस्जिद में पांच युवक तीन दिन की जमात में आए हुए थे। समय पूरा होने के बाद पांचों दोस्त घर जाने की तैयारियों में जुटे हुए थे,इसी दौरान पांचों युवक अचानक मस्जिद से निकलकर यमुना नदी पर पहुंच गए और यमुना नदी में नहाने के लिए एक युवक ने छलांग लगा दी,उसे डूबता देख एक के बाद एक चारों युवक यमुना में कूद पड़े और गहरे कुण्ड में समा गए,जिसके बाद मौके पर मौजूद पांचवे युवक ने चार दोस्त डूबने के बाद शोर मचा दिया।
थोड़ी देर बाद ही गांव की मस्जिद से चार जमातियों के डूबने का एनाउंसमेंट हो गया। इसके बाद मौके पर सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। सूचना मिलते ही हरियाणा पुलिस प्राइवेट गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत करने के बाद समीर (16) पुत्र मुस्तकीम व सैफ अली(17)महबूब  निवासीगण गांव जालपाड का शव बरामद हुआ,जबकि वादिल (14) पुत्र यामीन व आमिर(17) पुत्र गुलशेर निवासी गांव झांबा, सनौली की तलाश जारी है।
मौके पर हरियाणा सरकार की ओर से मोटरबोट भेजी गई है,लेकिन अभी तक यमुना  नदी में डूबे दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लगा है। मौके पर मौजूद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय