Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में केवल 40 हज़ार के लिए भाई ने किया भाई का मर्डर, 3 आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। जर, जोरू और जमीन के लिए इंसान किसी भी हद से गुजर सकता है इसका कोई भी अंदाजा लगाना नामुमकिन है। भले ही उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने अपराध पर शिकंजा कसा हो, लेकिन आम लोगों का जुनून अपराध करते समय हर कानून और उसकी सजा को भूल जाता है।

जानसठ थाना क्षेत्र के ग्राम चित्तौड़ा में पैसों के मामूली विवाद के चलते दो मौसेरे भाइयों में आपस में झगड़ा हो गया था। देखते ही देखते इस मामूली झगड़े ने खूनी रूप ले लिया और एक मौसेरे भाई ने दूसरे मौसेरे भाई को चाकू से गोंद दिया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायल युवक अली मोहम्मद पुत्र शकील निवासी ग्राम चित्तौड़ा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने युवक अली मोहम्मद को मृत घोषित कर दिया।बताया जाता है कि केवल उधार के 40  हजार रुपए न देने पर  मौसेरे भाई का मर्डर किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके संबंध में पीडि़त पक्ष की ओर से थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसमें पुलिस ने हत्या आरोपी आशिक अली, अहमद अली पुत्रगण सईद व सईद पुत्र अल्लाह दिया निवासीगण चितौडा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त होने वाला छुरा बरामद किया गया है । तीनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय